एक ☠पंडित एक होटल में जाता है और वहा पर 🤓मैनेजर को बुलाता है और कहता है कि “क्या रूम🏬 नंबर 39 खाली है?

🤓मैनेजर:- हा वो खाली है आप वो रूम🏬 ले सकते है।

☠पंडित:-ठीक है मुझे वो रूम🏬 दे दो और मुझे एक 🔪चाकू, एक 🔗3इंच का काला धागा और एक 79 ग्राम का 🍊संतरा भी दे दो।

🤓मैनेजर:- ठीक है और हा मेरा कमरा🏬 आपके कमर🏬े के ठीक सामने है अगर आपको कोई दिक्कत होती है तो तुम मुझे आवाज दे देना

☠पंडित:- ठीक है।

🌙रात को…………….

☠पंडित के कमरे🏬 से तेजी से चीखने चिल्लाने की और 🍽प्लेटो के टूटने की आवाज आने लगती है इन आवाजो के कारण 🤓मैनेजर सो भी नही पाता और वो रात भर इस खयाल से बैचेन होने लगता है कि आकिर उस कमरे 🏬में हो क्या रहा है?

☀अगली सुबह………….

जैसे ही 🤓मैनेजर ☠पंडित के कमरे 🏬 में जाता है वहाँ पर उसे पता चलता है कि ☠पंडित होटल से चला गया है और 🏬कमरे में सब कुछ वैसे का वैसा ही है और टेबल पर 🔪चाकू रखा हुआ है। 🤓मैनेजर ये सोचने लगता है कि जो उसने सुना कही उसका मात्र वहम😧 तो नही था। और ऐसे ही एक साल बीत जाता है।

🗓एक साल बाद……..

वही ☠पंडित फिरसे उसी होटल में आता है और 🏬रूम नंबर 39 के बारे में पूछता है।

🤓मैनेजर:- हा 🏬रूम 39 खाली है आप उसे ले सकते हो।

☠पंडित:- मुझे एक चाकू, एक 3इंच का 🔗धागा और एक 79 ग्राम का 🍊संतरा भी चाहिए होगा।

🤓मैनेजर:- ठीक है।

उस दिन 🌙रात में मैनेजर रात को सोया नही वो जानना चाहता था कि आखिर 🌙रात में उस 🏬कमरे में होता क्या है तभी वो आवाजे फिरसे आनी चालू हो जाती है और 🤓मैनेजर ☠पंडित के कमरे के पास जाता है चुकी उसका और ☠पंडित का कमरा🏬 आमने सामने था इस लिए वहाँ पहुचने में उसे ज्यादा समय नही लगा लेकिन दरवाजा लॉक था यहाँ तक कि 🤓मैनेज की वो 🔑चाभी जिससे हर 🏬रूम खुल जाता था वो भी उस 🏬रूम 39 में काम नही करि आवाजो से उसका सिर फटा😖 जा रहा था आकिर दरवाजा🏬 खुलने के इंतजार में वो दरवाजे के पास ही सो गया।

☀अगली सुबहा………..

जब 🤓मैनेजर उठा तो उसने देखा कि 🏬कमरा तो खुल गया है लेकिन ☠पंडित उसमे नही है वो जल्दी से गेट के पास भाग लेकिन उसके आने से चंद मिनट पहले ही ☠पंडित जा चुका था। उसने 💁🏻‍♂वेटर से पूछा तो वेटर ने बताया कि कुछ समय पहले ही पंडित☠ यहाँ से चला गया और जाते वक्त उनसे होटल के सभी वेटरों🙎🏻‍♂ को अच्छी खासी टिप भी दी।

मैनेजर बिलबिला के😩 रह गया उसने निष्चय कर लिये की मार्च में वो पता करके रहेगा कि आखिर ये पंडित☠ और रूम🏬 39 का राज क्या है। मार्च वही महीना था जिस महीने में हर साल पंडित☠ एक दिन के लिए उस होटल 🏫 आता था।

🗓अगले साल……..

अगले साल फिर वही ☠पंडित आता है और रूम 🏬नंबर 39 मांगता है।

🤓मैनेजर:- हा आपको वो रूम मिल जाएगा

☠पंडित:- मुझे एक 3 इंच का धागा🔗 एक 79 ग्राम का संतरा🍊 और एक धार दार चाकू 🔪भी चाहिए

🤓मैनेजर:- जी ठीक है।

🌙रात को…..

इस बार 🤓मैनेजर रात में🌙 बिल्कुल नही सोया और वो लगातार उस 🏬कमरे से अति हुई आवाजो को सुनता रहा जैसी ही सुबहा ☀हुई और पंडित ने कमरा खोला🏬 मैनेजर कमरे में घुस गया और पंडित☠ से बोला आखिर तुम रातको🌙 इन सब चीजों के साथ इस कमरे में क्या करते हो?😧 ये आवाजे कहा से अति है? जल्दी बताओ?😠

पंडित☠ ने कहा कि मैं तुम्हे ये राज तो बता दुगा🤔 लेकिन एक शर्त है तुम ये राज किसी को नही बताओगे। चुकी मैनेजर एक भोला आदमी था तो उसने वो राज आजतक किसी को नही बताया😔 और अगर ये राज वो किसी को बताएगा औऱ मुझे पता चलेगा तो मैं आपको मेसेज करदुगा।😅🤣
ध्यान से पढ़ने के लिए धन्यवाद अगर गुस्सा आया है तो किसी दूसरे को फॉरवर्ड कर दो